✽ रोजाना नई हिन्दी सेक्स कहानियाँ ✽

loading...

सुमन को पूरा प्रेक्टिकल करवाया

0
loading...

प्रेषक : अमित …

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम अमित है, में छत्तीसगढ़ का रहने वाला हूँ। यह बात आज से 2 महीने पहले की है। जब में अपने दोस्त की शादी में गया था, वहाँ पर एक लड़की बहुत ही सुंदर और सेक्सी आई हुई थी, उसका साईज लगभग 36-30-36 रहा होगा। उसको देखते ही मेरे लंड में खुजली शुरू हो गयी थी। फिर क्या था? मैंने उसके बारे में जानने की कोशिश की तो पता चला कि वो भी बिलासपुर की रहने वाली है। फिर मैंने धीरे-धीरे उससे जान-पहचान बढाई और फिर हमारी दोस्ती हो गयी। फिर एक दिन की बात है में उसके घर को गया, वहाँ पर उस दिन कोई नहीं था, सिर्फ़ सुमन थी और उसने कुछ खास कपड़े नहीं पहने थे, तो उसका ऊपर का हिस्सा जिसे बूब्स कहते है का उछलता हुआ भाग दिख रहा था। फिर जैसे ही में अंदर गया, तो उसने ज़ोर से चिल्लाकर कहा कि वही पर रुक जाओं। तो तब मैंने सोचा कि क्या हुआ? तो तब उसने कहा कि कुछ नहीं पोछा लगाऊँगी, तुम बाहर रहो।

तो तब मैंने कहा कि में बाहर खड़ा रहूँगा, तो क्या तुम्हें अच्छा लगेगा? तो फिर उसने मुझे अंदर की तरफ बुला लिया और कहा कि अपने पैर ऊपर करके बैठ जाओ, तो में बैठ गया। फिर वो पोछा लगाने के लिए झुकी तो उसके बूब्स जो कि बहुत बड़े-बड़े है हिल रहे थे और उसके घुटने से टकराने की वजह से वो ऊपर की तरफ आने को तैयार हो रहे थे। तो तब मैंने पूछा कि इतनी देर हो गयी है और अभी तक घर की सफाई नहीं की। तो तब वो कहने लगी कि घर पर कोई नहीं है तो देर हो गयी। बस फिर क्या था? अब में तो मौका खोज रहा था। फिर मैंने टी.वी चालू कर लिया और उसके बाद उसमें गाने सुन और देख रहा था। फिर तभी उतने में मैंने चैनेल चेंज किया और एफ टी.वी लगा दिया। उस वक़्त उसमें लेडीस की चड्डी और ब्रा का प्रर्दशन हो रहा था। तो तब सुमन की नजर भी उस पर पड़ी और देखने लगी।

फिर तब मैंने धीरे से उससे पूछा कि क्या देख रही हो? तो उसने शर्माकर कहा कि कुछ नहीं। तो तब मैंने कहा कि इसमें शर्माने वाली कौन सी बात है? जो टी.वी में देख रही हो, वो सब तुम्हारे पास भी तो है। तो वो हल्की सी मुस्कुरा दी और कहा कि धत। फिर मैंने टॉपिक को आगे बढ़ाते हुए कहा कि एक बात पूंछू? तो तब उसने कहा कि पूछो। तो मैंने कहा कि तुम गुस्सा तो नहीं होगी? तो उसने कहा कि नहीं होंऊँगी। तो तब मैंने हिम्मत करके उससे पूछा कि तुम्हें सेक्स के बारे में कुछ पता है। तो तब उसने शर्माते हुए कहा कि कुछ खास नहीं और फिर उसने कहा कि तुम कितना जानते हो? तो तब मैंने कहा कि आजमा के देख लो, पता चल जाएगा। अब इतने में में उसके बहुत करीब पहुँच गया था।

अब उसकी दिल की धड़कन तेज हो गयी थी। फिर मैंने उसके कंधे पर अपना हाथ रखते हुए कहा कि हम एक अच्छे दोस्त है, इसमें शर्माने वाली कौन सी बात है? तो तभी उसकी नजर मेरी नजरों से टकराई, तो मैंने उसके होंठो पर अपने होंठो से किस कर दिया। तो इतने में उसका आनंद बढ़ गया और वो सिहर उठी। फिर मैंने उसे उसी पोज़िशन में 5 मिनट तक रखे रखा, जिससे वो गर्म हो चुकी थी। फिर मैंने धीरे से उसके सूट के अंदर नीचे की तरफ से अपना एक हाथ डाला। तो वो डर गयी और बोली कि नहीं ये गलत है। लेकिन अब जोश में वो भी थी तो कुछ ज्यादा विरोध नहीं हुआ और फिर मैंने उसका सूट उतार दिया और फिर धीरे से उसकी सलवार को भी उतार दिया। अब वो सिर्फ़ ब्रा और पेंटी में थी, उसका जिस्म देखकर मेरा लंड फंनफनाने लगा था। फिर मैंने उसका एक हाथ अपने लंड के ऊपर रखा। तो वो कहने लगी कि तुम्हारी पैंट में कुछ है। तो तब मैंने कहा कि खोलकर देख लो। तो फिर उसने मेरी पैंट की चैन खोली और मेरी पैंट उतार दी और फिर मेरी शर्ट भी उतार दी। अब में भी सिर्फ़ अंडरवेयर में था। दोस्तों ये कहानी आप चोदन डॉट कॉम पर पड़ रहे है।

loading...

फिर मैंने फिर से उसके होंठो पर किस किया, तो वो सस्स्स्स्ससस्स करने लगी। फिर लगभग 3 मिनट के बाद मैंने उसकी ब्रा को खोल दिया, जिसमें से उसके 36 साईज के बूब्स बाहर आ गये थे और मैंने फिर से उसके बूब्स को अच्छी तरह से मसलना और दबाना शुरू कर दिया। तो इतने में वो इतनी गर्म हो गयी कि पूछो मत। फिर मैंने अपने दूसरे हाथ को उसकी चड्डी के अंदर डाला, तो उसकी चूत पर हल्के-हल्के से बाल थे और वो थोड़ी गीली लग रही थी। फिर मैंने उससे पूछा कि ये गीला क्यों लग रहा है? तो तब उसने कहा कि ये मेरा पानी है। अब में समझ गया था कि ये झड़ रही है। फिर मैंने उसकी चड्डी उतार दी और उसकी चूत के पानी का स्वाद लेने लगा, जिससे उसके मुँह से आवाज़े निकलने लगी थी ससस्स, आआ, प्लीज, आआ।

फिर मैंने कहा कि अभी तो शुरुआत है आगे-आगे देखो होता है क्या? और फिर मैंने अपनी चड्डी भी उतार दी। वो मेरा लंड देखकर डर गयी और बोली कि इतना बड़ा लंड। फिर तब मैंने कहा कि पहली बार है ना तो थोड़ी सी तकलीफ होगी, लेकिन बाद में बहुत मज़ा आएगा। तो फिर क्या था? मैंने अपना लंड पहले उसके मुँह में डाला, तो उसने उसको चूसना शुरू किया। फिर थोड़ी देर के बाद मैंने अपना लंड उसके मुँह से बाहर निकालकर उसकी चूत के ऊपर अपना लंड रखा। अब वो डर रही थी और कह रही थी कि इतना मोटा और प्यारा लंड मेरी छोटी सी चूत में कैसे डालोगे? फिर में उसको उठाकार उसके बेड पर ले गया और उसके नीचे दो तकिये लगा दिए। फिर मैंने 69 की पोजिशन में आकर उसकी चूत पर अपना लंड रखा और एक धक्का दिया तो पहली बार में वो फिसल गया। तो तब मैंने कहा कि अपनी चूत को थोड़ा सा फैलाओ। तो उसने अपनी चूत फैला दी, तो मैंने फिर से एक धक्का दिया तो मेरे लंड का सुपाड़ा उसकी चूत के अंदर चला गया।

loading...

अब उस पर वो बहुत गर्म हो गयी थी और आआहह की आवाज निकालने लगी थी। तो तभी मैंने फिर से एक धक्का दिया और यकीन मानो मैंने जैसे ही धक्का मारा तो मेरा आधा लंड उसकी चूत में घुस गया था। तो तभी वो चिल्ला उठी प्लीज बाहर निकालो, मेरी चूत फट जाएगी, लेकिन मैंने उसकी एक नहीं सुनी और धक्के पर धक्का देता गया। फिर जब मेरा पूरा लंड उसकी चूत में अंदर हो गया तो में उसी पोज़िशन में कुछ मिनट के लिए उसे किस करने लगा, ताकि उसका दर्द कम हो जाए। फिर कुछ देर बाद मैंने अपना लंड अंदर बाहर करना शुरू कर दिया तो तब मैंने देखा कि उसकी चूत में से खून निकल रहा था, तो तब मैंने उसे नहीं बताया वरना वो डर जाती। फिर कुछ देर रुकने के बाद उसका खून आना बंद हो गया। फिर मैंने अपनी स्पीड बढ़ा दी और धक्के पर धक्का लगा रहा था और सुमन की सिर्फ़ आवाजें उस कमरे में गूंज रही थी आआअसस्स प्लीज, मेरी चूत से अपना लंड निकालो। अब तक वो एक बार और झड़ चुकी थी।

अब मेरा लंड आसानी से उसकी चूत में आ-जा रहा था और अब में भी झड़ने वाला था तो मैंने अपना लंड उसकी चूत से बाहर निकालकर उसके मुँह पर अपना पानी गिरा दिया, जिसे सुमन बड़े ही चाव से चाटकर पी गयी थी। फिर मैंने उससे पूछा कि कैसा लगा? तो वो कहने लगी कि कुछ खट्टा-खट्टा लग रहा है। तो तब मैंने कहा कि यदि इसे तुम्हारी चूत के अंदर गिरा देता, तो तुम्हें मज़ा नहीं आता ना। तो तब वो कहने लगी कि तुमने अच्छा किया, जो अपना पानी बाहर गिरा दिया, वरना में प्रेग्नेंट हो जाती तो। तो तब में ज़ोर से हंस पड़ा और बोला कि में तुम्हें प्रेंग्नेट नहीं करूँगा और जब भी तुम्हें जी करे तुम मुझे बुला लेना। अब उसके चेहरे पर एक अजीब सी ख़ुशी झलक रही थी और फिर हम दोनों बाथरूम में गये और एक दूसरे को साफ किया। तब उसने कहा कि में तुम्हें तो सेक्स के बारे में बहुत पता है। फिर हमने अपने-अपने कपड़े ठीक किए और बाहर आ गये। में तब से लेकर अब तक सुमन को 17 बार चोद चुका हूँ और उसके खूब मजे लेता हूँ ।।

धन्यवाद …

इस कहानी को Whatsapp और Facebook पर शेयर करें ...

Comments are closed.