✽ रोजाना नई हिन्दी सेक्स कहानियाँ ✽

loading...

इंटरनेट वाली की चूत में लंड ठोका

0
loading...

प्रेषक : दीपक …

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम दीपक है और में चोदन डॉट कॉम का नियमित पाठक हूँ। मेरी उम्र 19 साल है, में झाँसी उत्तरप्रदेश का रहने वाला हूँ। आज में आपको मेरी पहली स्टोरी बताने जा रहा हूँ, जो एक लड़की के साथ किए गये सेक्स की है। एक दिन में चैटिंग कर रहा था, तो तभी मुझे एक लड़की का मैसेज आया। फिर उसने कहा कि मेरे पास वेबकैम है और तुम मुझे कैम पर देख सकते हो, वो लड़की दार्जिलिंग की रहने वाली थी। अब जब में उससे चैट कर रहा था, तो तब उसके सिर पर टावल था। फिर मैंने उससे पूछा कि ये क्या है? तो तब उसने कहा कि वो अभी नहाकर निकली है, वो नाईट गाउन में थी। फिर मैंने उससे कहा कि वो मुझे अपनी बॉडी दिखाए तो वो खड़ी हो गई, वो बहुत सुंदर थी। फिर थोड़ी देर के बाद उसने कहा कि वो कपड़े चेंज करने जा रही है। फिर तब मैंने उससे कहा कि कैम के सामने ही बदले। फिर तब उसने कैम के सामने ही अपने कपड़े चेंज किए और मुझे अपनी बॉडी दिखाई, वो बहुत सेक्सी थी।

फिर उसने कहा कि तुम दार्जिलिंग आ जाओ, हम मिलकर सेक्स करेंगे और फिर उसने मुझे अपना नंबर दे दिया। फिर हम रोजाना चैट करने लगे। फिर एक बार मेरा काम के सिलसिले में दार्जिलिंग जाना हुआ। फिर मैंने वहाँ जाते ही उसे फोन किया। फिर हम दोनों ने बहुत बातें की और रात को सेक्स करने का प्रोग्राम बनाया, में वहाँ एक कॉटेज में रुका था। फिर रात को लगभाग 8 बजे वो कॉटेज में आई।  अब मैंने सब तैयारियाँ कर ली थी और अब में तैयार था। फिर जब वो आई तो मैंने उससे बातें की और मैंने पहले ही 3-4 ब्लू फिल्म की सी.डी लाकर रखी थी। फिर मैंने उससे कहा कि तुम पूरी रात मेरे साथ रहोगी? तो तब उसने कहा कि नहीं मम्मी पापा शक करेंगे। फिर तब मैंने उससे कहा कि फोन करके कोई भी बहाना मार दो। फिर तब उसने अपनी मम्मी को फोन करके कहा कि वो अपनी दोस्त की पार्टी में है और रात को देर हो जाने के कारण वो वहीं रह जाएगी, तो उसकी मम्मी मान गई।

फिर हम दोनों ने खाना खाया, मैंने वाईन का इंतज़ाम किया था। फिर हम दोनों ने वाईन पी और फिर में धीरे से उसके पास गया और उसके बालों में अपने हाथ फैरने लगा था। फिर मैंने उसके होंठो पर किस किया। अब वो गर्म होने लगी थी। फिर मैंने ब्लू फिल्म की सी.डी चला दी। अब वो पूरी तरह से गर्म हो गई थी, उसने वाईट शर्ट और ब्लेक पेंट पहनी थी, जिसे मैंने उतार दिया था। अब वो मेरे सामने ब्लेक कलर की ब्रा और पेंटी में थी। फिर मैंने भी अपनी पेंट और शर्ट उतार दी। अब में उसकी पूरी बॉडी पर किस करने लगा था और फिर मैंने उसकी ब्रा और पेंटी भी उतार दी और फिर मैंने अपना अंडरवियर भी उतार दिया, मेरा लंड 9 इंच का था।

loading...

अब वो मेरे लंड को देखकर हैरान रह गई थी। फिर तभी उसने कहा कि इतना बड़ा और अब वो डरने लगी थी और कहने लगी कि उसने इतना बड़ा लंड कभी नहीं देखा था। अब में उसके बूब्स को चूसने लगा था और उसकी चूत में अपनी एक उंगली डालने लगा था। अब वो ज़ोर-जोर से चिल्लाने लगी थी। अब उसकी सिसकियों की आवाज पूरे कमरे में गूंज रही थी। फिर मैंने अपना लंड उसके मुँह में डाल दिया और उसे चूसने के लिए कहा। अब वो मेरे लंड को चाट रही थी और में उसके बूब्स दबा रहा था। फिर तभी वो कहने लगी कि चोद दो मुझे, फाड़ दो मेरी चूत। फिर तभी मैंने उसे बेड पर सीधा लेटा दिया और अपना 9 इंच का लंड उसकी चूत के ऊपर रख दिया। अब में उसकी चूत में अपना डालने के लिए तैयार था। फिर मैंने धीरे से अपना लंड उसकी चूत में डाला, तो वो चीख उठी, लेकिन में उसकी परवाह किए बिना उसकी चूत में अपना लंड डालता जा रहा था। दोस्तों ये कहानी आप चोदन डॉट कॉम पर पड़ रहे है।

फिर जब मेरा आधा लंड उसकी चूत में चला गया, तो तब मैंने पूरे ज़ोर से अपने लंड से एक ही धक्के में मेरा पूरा लंड उसकी चूत में डाल दिया। फिर वो ज़ोर से चीख उठी तो में उसके होंठो पर किस करने लगा। फिर कुछ देर में वो शांत हो गई और मजे लेने लगी। फिर मैंने अपनी चोदने की स्पीड और बढ़ा दी। फिर मैंने लगभग आधे घंटे तक उसे चोदा। फिर हम दोनों 69 की पोज़िशन में लेट गये। फिर थोड़ी देर के बाद में सीधा लेट गया और वो मेरे लंड के ऊपर बैठ गई और मेरा लंड अपनी चूत में ले लिया।  फिर मैंने उसको इस पोज़िशन में लगभग 30 मिनट तक चोदा। फिर मैंने उससे डॉगी स्टाइल में खड़ा होने को कहा। अब वो डॉगी स्टाइल में खड़ी थी और फिर मैंने उसकी गांड में एक ही झटके में मेरा पूरा लंड डाल दिया, तो वो चीख उठी और कहने लगी कि बाहर निकालो, में मर जाऊँगी, मुझे बहुत दर्द हो रहा है, लेकिन मैंने उसकी परवाह नहीं की और अपनी स्पीड और तेज कर दी। फिर थोड़ी देर के बाद वो भी मजे लेने लगी।

अब उसके मुँह से आह, उहहहहह, हाईईईईई की आवाज़े निकल रही थी। अब में अपनी पूरी रफ़्तार में उसकी गांड मार रहा था और वो मेरा पूरा साथ दे रही थी और सिसकियाँ ले रही थी। फिर मैंने लगभग 45 मिनट तक उसको चोदा। फिर वो मेरा लंड चूसने लगी और में उसके बूब्स से खेल रहा था। फिर मैंने अपना सारा माल उसके मुँह पर ही निकाल दिया और मेरा वो सारा माल पी गई थी। फिर हम दोनों  शांत हो गये और नहाने चले गये। फिर बाथ लेते वक़्त मैंने उसके बूब्स, चूत, गांड और पूरी बॉडी पर साबुन लगाया और उसने मेरी बॉडी पर साबुन लगाया। अब हम दोनों एक दूसरे से लिपटकर नहा रहे थे और सेक्स का मज़ा ले रहे थे। फिर उस रात हमने 3 बार सेक्स किया और फिर सुबह वो चली गई।   फिर जितने दिन भी में वहाँ रहा तो वो कभी दिन तो कभी रात को मेरे पास आ जाती थी और हम दोनों जी भरकर सेक्स करते थे और एक दूसरे की बॉडी से खेलते थे ।।

धन्यवाद …

loading...
इस कहानी को Whatsapp और Facebook पर शेयर करें ...

Comments are closed.