✽ रोजाना नई हिन्दी सेक्स कहानियाँ ✽

loading...

दोस्त के सामने उसकी बीवी को चोदा

0
loading...

प्रेषक : दीनू …

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम दीनू है। ये स्टोरी मेरे फ्रेंड और उसकी वाईफ की है, वो मेरा सबसे अच्छा फ्रेंड है। अब में सीधा अपनी स्टोरी पर आता हूँ। ये 1 साल पहले की बात है, हमारी दोस्ती फ़ेसबुक के जरिए हुई थी। उसके बाद हम लोग नॉर्मल बातचीत करते रहते थे, अब टाईम बीतता गया और फिर हम बहुत पक्के दोस्त बन गए। फिर एक दिन उसने कहा कि यार में तुझे एक बात बताना चाहता हूँ। फिर मैंने कहा कि बोलो, तो उसने कहा कि में अपनी बीवी के साथ ब्लू फिल्म देखता हूँ और फिर हम दोनों बहुत इन्जॉय करते है। फिर मैंने कहा कि यार यह तो नॉर्मल है और में भी देखता हूँ और बहुत मजा आता है। फिर उसने कहा कि यार एक बात है और अब तुझे बताऊँ कि नहीं।

फिर मैंने उससे कहा कि मुझ पर विश्वास है तो बता दे। फिर उसने कहा कि में और मेरी वाईफ ब्लू फिल्म में जब दो लड़के एक लड़की को चोदते है तो हम बहुत गर्म हो जाते है और मुझे भी उसके बाद सेक्स करने का बहुत मज़ा आता है। फिर मैंने कहा कि यार अच्छा है ना तुम इन्जॉय कर रहे हो और तुम्हारी वाईफ भी संतुष्ट हो रही है। फिर उसने कहा कि यार लेकिन मेरा दिल वैसा करने को करता है और मैंने वाईफ से बोला तो वो पहले तो मना करती थी, लेकिन अब उसका भी दिल है यार। फिर मैंने कहा कि फिर ठीक है, लेकिन करना सही नहीं है, तो वो बोला हाँ मुझे पता है, लेकिन अगर दिल कर रहा है और हम दोनों तैयार है तो क्या बुराई है? फिर मैंने कहा कि अगर दिल है तो कर लो। फिर उसने कहा कि लेकिन यार कैसे करें? और इसमें सुरक्षित है कि नहीं कौन सी गारंटी है?

फिर मैंने कहा कि देखो अगर तुम दोनों का दिल है तो तुम दोनों इन्जॉय कर सकते हो। फिर वो बोला कि शायद मूवी देखकर हमारा दिल करता हो, लेकिन जब शायद हम सच में करे तो मजा नहीं आए, हम एक बार ट्राई करना चाहते है। फिर मैंने कहा कि ठीक है भाई इट इज गुड आइडिया और तुम एक बार कोशिश कर लो। फिर वो बोला कि अगर तुम मेरी मदद कर दो तो हमारा काम आसान हो जाएगा, तुम मेरे फ्रेंड भी हो। फिर मैंने कहा कि ठीक है में मदद कर दूँगा, लेकिन करना क्या है? तो वो बोला कि यार एक बार तुम ही हमारे साथ कर लो, देखो अगर सही नहीं लगा तो कम से कम हम तुमको बता देगें। फिर मैंने कहा कि यार भाभी बहुत सुंदर है और तुम भी मेरे बहुत अच्छे फ्रेंड हो, लेकिन ये किया तो हमारी दोस्ती बदल जाएगी। फिर वो बोला कि नहीं, एक बार कर लो, हम बाद में भी बेस्ट फ्रेंड ही रहेंगे, तो मैंने कहा कि यार सोचता हूँ और बताता हूँ।

loading...

फिर उसने कहा कि तुम्हारे लिए मेरी बीवी बिल्कुल तैयार है, क्योंकि मैंने उससे एक बार तुम्हारे बारे में  पूछा था। फिर वो बोली कि उसे तुम सही लगते हो। फिर फाईनली मैंने डिसाईड किया कि लेट्स डू वन टाईम फॉर देम, हो सकता है कि करने से पहले ही वो मना कर दे। फिर में उनके घर गया और जब में वहाँ पहुँचा तो भाभी को देखकर दंग रह गया, उसने लाल साड़ी और ऊँची हील वाली सेंडल पहनी हुई थी। फिर में समझ गया कि दे हैव गुड प्लान और वो हाय करके हट गई। अब दोस्त के लिए इतना करना मेरा फर्ज भी बनता था। फिर मेरा दोस्त बोला कि फटाफट खाना खाते है, अब हम दोनों इस मस्ती के लिए पागल हो रहे है। फिर मैंने कहा कि ठीक है। फिर मैंने भाभी को नमस्ते बोला और उन्होंने शर्माकर नमस्कार कहा, अब वो मुझसे अपनी आँखे भी नहीं मिला रही थी। दोस्तों ये कहानी आप चोदन डॉट कॉम पर पड़ रहे है।

फिर मेरे दोस्त ने कहा कि तेरी भाभी बोल रही थी कि अगर आप दोनों मिलकर मुझे सुख दोगें, तो ये दिन मेरा सबसे बड़ा दिन होगा और में आप दोनों का अहसान कभी नहीं भूल पाऊँगी और तेरी भाभी ने बोला है कि दोनों बिना शर्म के एक साथ मिलकर मुझे चोदना, मुझे पागलों की तरह चाटना और चूसना और दोनों मुझ पर बरस जाना, मुझे दोनों 3 से 4 घंटे तक बस चूसना, चोदना और चाटना। फिर मैंने कहा कि ठीक है भाई, लेकिन देख ले अगर तुमको यह सब अच्छा नहीं लगा तो। फिर वो बोला कि यार मेरे सामने मस्त चोदना, में तेरा लंबा लंड उसकी चूत में अंदर बाहर जाते देखना चाहता हूँ। अब उसकी बातें सुनकर में भी गर्म हो गया था और ऊपर से गोरी भाभी, वो भी लाल साड़ी में, ब्लेक हील में गोरे-गोरे पैर और पागल बना रहा था। अब में तो उसके वेल शेप्ड और गोरे पैर देखकर ही पागल हो रहा था।

loading...

फिर मेरा दोस्त बोला कि क्या देख रहे हो? तेरी भाभी के पैर चूसेगा तो पागल हो जाएगा, दूध जैसे गोरे है और मस्त टेस्टी है, तेरी भाभी की दो पोज़िशन पसंदीदा है। फिर मैंने कहा कि वो क्या? तो उसने कहा कि एक तो जब तेरा लंड उसकी चूत में होगा, तो वो मुझसे अपने पैर चटवायेगी। फिर मैंने कहा कि और दूसरा, तो उसने कहा कि वो तेरा लंबा लंड पीछे से चूत में और मेरा लंड अपने मुँह में लेकर लम्बे समय तक चुदवाना चाहती है। फिर मैंने कहा कि ये दोनों पोजिशन मस्त है और तेरा क्या मूड है? फिर उसने कहा कि वो में सेक्स होने के टाईम करके बताऊंगा। फिर मैंने कहा कि चल सही है आज में तुम दोनों की इच्छा पूरी करूँगा। फिर खाना खाने के बाद में उस दोस्त के साथ थोड़ी देर के लिए बालकनी में गया। फिर तब मेरे दोस्त ने बोला कि आपका लंड का साईज़ क्या है? तो मैंने कहा कि 6 इंच होगा, कभी नापा नहीं। फिर उसने कहा कि में एक बार देख सकता हूँ। फिर मैंने कहा कि यार थोड़ी देर में भाभी की चूत में देख लेना। फिर उसने कहा कि यार थोड़ा दिखा दो। फिर हमारे लिए आरामदायक हो जाएगा। फिर मैंने कहा कि यार ऐसे अज़ीब लगेगा, तो उसने कहा कि तुम बैठो में खुद खोलकर देख लेता हूँ।

अब इससे पहले में कुछ कहता और उसने मेरी पेंट की चैन खोली और अंडरवियर के छेद में उंगली डालकर मेरा लंड पकड़ लिया। उस समय मेरा लंड आधा खड़ा था, तो उसने मेरे लंड को खींचकर बाहर निकाल लिया। अब मेरे लंड को देखते ही उसके मुँह से एक वर्ड निकला, वाउ ज्यादा बड़ा नहीं है, लेकिन सो क्यूट और ब्यूटिफुल और गोरा है, तेरी भाभी को चूसने में मजा आ जायेगा। फिर वो बोला कि यार तू मेरे से ज्यादा गोरा नहीं है, लेकिन तेरा लंड मेरे से ज्यादा गोरा और लाल क्यों है? अब उसके हाथ के टच से मेरा लंड एकदम खड़ा हो गया था। फिर वो बोला कि यार तेरे लंड का टॉप बड़ा और लाल है, यार तेरा लंड इंग्लिश मूवी वालों की तरह है। फिर उसके बाद हम सबने मिलकर चुदाई की और हमने बहुत मजा लिया ।।

धन्यवाद …

इस कहानी को Whatsapp और Facebook पर शेयर करें ...

Comments are closed.