✽ रोजाना नई हिन्दी सेक्स कहानियाँ ✽

loading...

दिल्ली की नेहा भाभी को खूब चोदा

0
loading...

प्रेषक : कुणाल …

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम कुणाल है और में जयपुर का रहने वाला हूँ। मेरी हाईट 5 फुट 8 इंच, बॉडी स्लिम और वजन 65 किलोग्राम है, मेरा लंड 8 इंच लम्बा और 4 इंच मोटा है। अभी कुछ दिनों पहले मेरे पास एक कॉल आया और उधर से बोला गया कि में नेहा बोल रही हूँ, मैंने आपका नंबर फेसबुक से लिया है। तब में बोला कि आप कहाँ से बोल रही है? तो तब उसने कहा कि में दिल्ली में रहती हूँ और एक शादीशुदा लेडी हूँ। फिर मैंने बोला ओके, आपके पति क्या करते है? तो तब उसने बोला कि वो बैंक में काम करते है। फिर तब मैंने कहा कि ठीक है और फिर उसने फोन कट कर दिया।

फिर रात में फिर से उसका फोन आया और उसने बोला कि क्या में तुमसे बात कर सकती हूँ? तो तब में बोला कि अभी में ऑफिस में थोड़ा सा व्यस्त हूँ, प्लीज आप मुझे 1 घंटे के बाद कॉल करो। तब वो बोली कि ठीक है, में आपको 1 घंटे के बाद फोन करती हूँ। फिर उसने 1 घंटे के बाद मुझे फोन किया और बोलने लगी कि मेरे पति घर पर नहीं है इसलिए में आपसे कुछ रोमांस के बारे में बात करना चाहती हूँ। तब में बोला कि ठीक है, अब में गाड़ी ड्राइव करते हुए उससे बात करने लगा था। अब वो अपनी शादीशुदा लाईफ के बारे में मुझे बताने लगी थी कि मेरी शादी को 2 साल हो गये है, लेकिन मेरे पति मुझे सही तरह से संतुष्ट नहीं कर पाते है तो में क्या करूँ? तो तब मैंने उससे बोल दिया कि मेरे पास आ जाओ, में तुम्हें संतुष्ट कर देता हूँ।

फिर तब उसने कहा कि ये तो संभव नहीं है कि में सेक्स के लिए तुम्हारे पास जयपुर में आऊँ और फिर वापस दिल्ली आऊँ। तब मैंने उससे कहा कि तुम्हें आने के जरूरत नहीं है, में खुद ही आपके पास दिल्ली आ जाता हूँ, तो वो तैयार हो गयी। फिर मैंने उससे पूछा कि घर पर और कौन-कौन रहते है? तो उसने जवाब दिया कि में अकेली हे रहती हूँ और मेरे पति अभी अमेरिका गये हुए है, तुम बिना किसी टेंशन के आ जाओ। फिर उसने मुझे अपना एड्रेस मैसेज कर दिया और फिर में अगले दिन सुबह में दिल्ली चला गया। फिर में उसके फ्लेट पर गया और फिर मैंने डोरबेल को रिंग किया तो उसने डोर ओपन किया। वो एकदम स्लिम बॉडी थी, उसका फिगर साईज 38-26-36 था और उसने नाईट गाउन पहना हुआ था। फिर मैंने उससे कहा कि नेहा तो उसने कहा कि कुणाल, तो मैंने हाँ में जवाब दिया। फिर उसने कहा कि अंदर आ जाओ, कुणाल बहुत जल्दी आ गये।

फिर तब मैंने उससे कहा कि बाईक से जयपुर से दिल्ली आने में कितना सा टाईम लगता है नेहा? फिर उसने कहा कि ठीक है, चाय लोगे या फिर कॉफ़ी? तो मैंने उससे कहा कि दूध कौनसा है? तो वो हँसने लगी। फिर मैंने उससे मना कर दिया, क्योंकि में वाईन के अलावा ड्रिंक में कुछ भी नहीं लेता हूँ। फिर उसने मुझे सोफे पर बैठने के लिए कहा और बोली कि में अभी किचन का काम ख़त्म करके आती हूँ, जब तक तुम टी.वी देख लो या फिर पी.सी में गाने सुन लो। तब में बोला कि ठीक है और फिर लगभग 20 मिनट के बाद वो वापस रूम में आ गयी और मेरे पास आकर सोफे पर बैठ गयी। फिर मैंने उससे पूछा कि और क्या हालचाल है? तो वो बोली कि कल रात में ही तो आपको बताया था। फिर में बोला कि हाँ तो आप अपने पति से संतुष्ट नहीं है। तब उसने कहा कि जब ही तो तुम यहाँ बैठे हुए हो स्वीट हार्ट। फिर मैंने उससे पूछा कि तुम किस तरह का सेक्स पसंद करती हो? तो तब उसने कहा कि में सभी तरह का सेक्स करना पसंद करती हूँ, लेकिन में चाहती हूँ कि कोई मेरे साथ एक लंबे समय तक सेक्स करे, ये नहीं की 10 मिनट में उसका काम ख़त्म हो जाए। तो तब मैंने कहा कि ठीक है, तुम्हें वैसा सेक्स आज मिलेगा, तो उसके चेहरे पर स्माइल आ गयी।

loading...

फिर मैंने उसके पास जाकर उसके सिर के ऊपर किस किया और अपने सीने से लगा लिया। अब वो भट्टी की तरह गर्म हो रही थी। अब में समझ चुका था कि ये मुझे देखकर ही गर्म हो चुकी है। फिर मैंने उसकी गर्दन पर किस करना शुरु किया और उसके कानों को अपनी जीभ से चाटने लगा था। अब जैसे-जैसे में उसके कानों को लीक करता। तो वो सिसकारियाँ भरने लग जाती आआआहह, ऊफफफफफ कुणाल, योवर बॉडी इज वेरी हॉट। फिर तब मैंने जवाब दिया कि नेहा मेरे पूरे शरीर में बहुत गर्मी है, में हर समय गर्म हूँ जब भी कोई लड़की या औरत मेरे पास हो। फिर मैंने उसके गाउन के ऊपर से उसके बूब्स को दबाना शुरू किया तो वो मचलने लगी और खुद को छुड़ाकर खड़ी हो गयी और बोली कि चलो यहाँ नहीं अंदर बेडरूम में चलते है। तो तब मैंने कहा कि ठीक है।

अब वो आगे-आगे चल रही थी और में पीछे से उसकी गांड को हिलते हुए देख रहा था। फिर अंदर जाकर उसने मुझे बेड के ऊपर पटका और पटककर मुझे स्मूच करने लगी। अब में भी उसे स्मूच कर रहा था। फिर मैंने उसे अपने नीचे ले लिया। फिर नीचे आने के बाद मैंने उसके गाउन को ऊपर उठाया और उसके पैरो को लीक करने लगा। फिर जब मैंने उसके पैरो को लीक किया तो उसके पूरे शरीर में रोंगटे खड़े हो गये। अब में समझ गया था कि ये बहुत ज़्यादा गर्म हो चुकी है। फिर मैंने अपनी जीभ उसकी नाभि पर रखी और उसे लीक करने लगा। अब वो अजीब सी आवाजे निकाल रही थी आआआहह, ऊऊहह, सस्स्स, हाईईईईईईईई कुणाल, अब मत तड़पाओ, अब नहीं तड़पा जाता। तब मैंने कहा कि अभी तो शुरुआत भी नहीं हुई है नेहा और तुम्हें अभी से नहीं रहा जा रहा है, अभी तो पूरा गेम बाकी है। तो तब उसने कहा कि ओके, लेकिन मुझे पूरा संतुष्ट करो। तो तब में बोला कि वही तो करने आया हूँ। दोस्तों ये कहानी आप चोदन डॉट कॉम पर पड़ रहे है।

फिर मैंने उसको पूरा नंगा कर दिया, उसने ब्रा और पेंटी नहीं पहनी हुई थी। फिर मैंने अपनी शर्ट को उतारा और उसके बूब्स को अपने लिप्स से रगड़ने लगा और उसकी निप्पल को अपने दातों से बाईट करने लगा था। तो वो और ज़्यादा गर्म होने लगी। फिर मैंने अपनी जीभ उसकी जांघो पर लेकर उसकी जांघो को लीक करना शुरू किया, तो वो बुरी तरह से तड़प गयी थी और अपनी उँगलियों से बार बार अपनी चूत को रगड़ रही थी। फिर मैंने उसकी उँगलियों को हटाकर अपनी जीभ उसकी चूत पर रख दी और धीरे-धीरे उसकी चूत के निकलते हुए पानी को चाटने लगा। अब उसके मुँह में से आवाजें आ रही थी कि ओह गॉड, एस कुणाल और फास्ट करो। फिर मैंने उसकी चूत में ज़ोर-ज़ोर से अपनी जीभ को अंदर बाहर करना शुरू किया तो उसकी चूत ने थोड़ी देर के बाद अपना पानी निकाल दिया।

अब में उस पानी को उसकी चूत के साथ चाट रहा था। फिर मैंने अपनी उंगली उसकी चूत में अंदर डालकर उसके जी-पॉइंट को टच किया तो वो और भी ज़्यादा बुरी तरह से तड़प उठी। फिर मैंने उसकी चूत को चौड़ा करके उसमें अपनी जीभ डाल दी और उसकी चूत को अंदर से चाटने लगा था। अब वो फिर से गर्म हो गयी थी और मेरे सिर को पकड़कर अपनी चूत को चटवाने लगी थी। फिर मैंने खड़े होकर अपनी पेंट खोली और अपनी अंडरवेयर में से अपना लंड बाहर निकालकर उसकी चूत पर सहलाने लगा तो तब उसे और मस्ती आने लगी थी। फिर उसने मेरे लंड को अपने हाथ में लेकर कई बार अपनी चूत में डालने की कोशिश की, लेकिन मैंने उसे ऐसा नहीं करने दिया था। फिर में उसे उल्टा लेटाकर उसकी पीठ और उसकी गांड को चाटने लगा। फिर मैंने दुबारा उसे सीधा किया और उसकी दोनों टांगो को फैला दिया और फिर धीरे से अपने लंड को उसकी चूत के ऊपर रखकर उसकी चूत को रब करने लगा था।

अब वो तड़प रही थी और चिल्ला रही थी ज़ोर-ज़ोर से, ओह गॉड, प्लीज कुणाल अंदर करो ना, प्लीज, फुक मी, फुक मी, प्लीज। फिर मैंने धीरे से अपने लंड को अंदर की तरफ धकेला और फिर सीधे एक जोरदार झटके से उसकी चूत में अपना पूरा लंड डाल दिया। अब में उसके जी-पॉइंट को मेरे लंड के साथ खिलाने लगा था। फिर मैंने उसकी कमर के नीचे दो तकिए लगा दिए, जिससे की उसकी चूत ऊपर की तरफ उठ जाए। फिर मैंने उसके जी-पॉइंट को अपने लंड से रब करना स्टार्ट किया। तो वो तड़पने लगी और चिल्लाने लगी आआआअहह, सीईईईईई, ऊफफफफफफ्फ, फास्ट करो कुणाल। फिर मैंने उसे बहुत देर तक तड़पाया। अब उस बीच में वो 4 बार झाड़ चुकी थी। फिर मैंने ज़ोर-ज़ोर से धक्के देना स्टार्ट किया।

अब वो भी नीचे से अपनी गांड हिला-हिलाकर मेरी मदद कर रही थी और फिर वो एक बार फिर से झड़ गयी और हाँफने लगी थी। फिर मैंने उसे डॉगी स्टाइल में तैयार किया और उसके बाद मैंने सीधा उसकी चूत में धक्के लगाने स्टार्ट किए। तो 10 मिनट के बाद में भी झड़ गया और उसके ऊपर ही लेट गया था। अब मेरे लेटने के बाद वो अभी भी हाँफ रही थी। फिर में उसके बूब्स को दबाता रहा और उसकी चूत में अपनी उंगली डालकर लेटा रहा। फिर यह सब दिन में सिर्फ़ 3 बार हुआ और सारा दिन खत्म हो गया। फिर उसने मुझे रात में रुकने के लिए भी बोला, लेकिन मैंने रात में रुकने के लिए उससे मना कर दिया। अब वो आज भी मेरे सम्पर्क में है और वो जब भी मुझे बुलाती है तो में चला जाता हूँ ।।

धन्यवाद …

loading...
इस कहानी को Whatsapp और Facebook पर शेयर करें ...

Comments are closed.