✽ रोजाना नई हिन्दी सेक्स कहानियाँ ✽

loading...

कॉलेज टीचर की चूत फाड़ी

0
loading...

प्रेषक : राज …

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम राज है, में फिर से आपके लिए एक स्टोरी लेकर आया हूँ। यह स्टोरी मेरी और मेरी कॉलेज टीचर मिस रेणुका (रेणु) के बीच की है। रेणु की उम्र 35 साल की होगी, वो मुझे बायोलॉजी  पढ़ाती थी, वो पंजाबी थी। यह घटना मई 11 तारीख की है, रेणु ने शादी नहीं की थी इस वजह से सब लड़के उसको चोदने के पीछे पड़े थे, लेकिन में नहीं था, क्योंकि मुझे मालूम था कि यह मेरे बस की बात नहीं है, लेकिन यह सपना पूरा हुआ जब मेरे पेपर ख़त्म हुए और मेरा समर वेकेशन शुरू हुआ। फिर कॉलेज बंद होने के 3 दिन के बाद में कॉलेज में फीस के काम से गया था। फिर जब में बाहर निकलकर जा रहा था, तो रेणु ने मुझे बुलाया वो रिक्शे में जा रही थी। फिर उन्होंने मुझसे कहा कि वो मेरे साथ उनके घर चले, वहाँ से कुछ पेपर समीर सर को देना है, तो में भी हाँ कहकर चला गया। उनका घर जामा मस्जिद के पहले एक बिल्डिंग में था।

फिर जब हम उनके घर पहुँचे, तो वहाँ कोई नहीं था। फिर मैंने उनसे पूछा, तो वो बोली कि उनकी फेमिली पंजाब में रहती है, अब में सोफे पर बैठ गया था। फिर रेणु मुझे पानी देकर बेडरूम में चली गयी और बेडरूम से जब वो बाहर निकली, तो में उनको देखकर हैरान हो गया, वो ब्लेक कलर की नाइटी पहने हुए हाथ में पेपर लिए बाहर आई और पेपर टेबल पर रखकर उन्होंने पिज़्ज़ा ऑर्डर किया, तो पिज़्ज़ा आने तक हम गप्पे मारते रहे। फिर थोड़ी देर के बाद पिज़्ज़ा आया और फिर हम दोनों ने पिज्जा खाया और फिर में जाने लगा। उन्होंने मुझे रोक दिया और कहा कि तुम कुछ भूल रहे हो। फिर मैंने कहा कि क्या? तो वो मेरे पास आई और बोली कि मुझे तब्बू ने सब बताया है। अब में हैरान हो गया था तो मैंने कहा कि क्या? तो वो बोली कि कैसे तूने तब्बू को चोदा था? वो सब मुझे मालूम है।

अब में हैरान हो गया था तो पहले तो में डर गया। फिर थोड़ी देर के बाद मुझमें हिम्मत आई तो मैंने कहा कि क्यों आपको भी चुदवाना है? तो रेणु बोली कि नहीं तो क्या? बस अब मुझे भी यही सुनना था तो में झट से सारे पेपर फेंककर रेणु को किस करने लगा। रेणु थोड़ी मोटी थी, लेकिन मैंने उनको उठाकर बेडरूम में पटक दिया और उनकी नाइटी उतार दी। फिर में उनको देखकर दंग रह गया, उनकी चूत पर बहुत सारे बाल थे। फिर मैंने कहा कि रेणु आप शेव नहीं करती हो क्या? तो वो बोली कि में तो शेव करती हूँ, लेकिन तब्बू ने मुझे बताया था कि तुम्हें बाल वाली चूत ज्यादा पसंद है। अब में तो पागल सा हो गया था तो में उनकी चूत के बाल अपने मुँह में डालकर उनकी चूत को चाटने लगा है, क्या टेस्ट था? अब में उनके बूब्स को चूस रहा था तो मैंने देखा कि उनके बगल में भी बाल भरे थे।

loading...

फिर मैंने उनकी बगल को अपनी जीभ से चाटा और अपना लंड फिर से उनके मुँह में डाल दिया, तो थोड़ी देर तक अपना लंड चुसाने के बाद मैंने मेरा लंड उनके मुँह बाहर से निकाला और उनके पेट पर बैठ गया और अपना लंड उनके दोनों बूब्स के बीच में रखकर उनके बूब्स को चोदा। अब उनके बूब्स को चोदते-चोदते मैंने अपना सारा वीर्य उनके मुँह पर निकल दिया था। फिर उन्होंने झट से अपना मुँह टावल से साफ किया, तो इतने में मेरा लंड खड़ा हो गया और फिर मैंने अपनी पोजिशन ले ली। फिर मैंने जैसे ही अपना लंड उनकी चूत में डालना शुरू किया, तो वो तड़पने लगी। फिर जब मैंने थोड़ा सा धक्का मारा तो मुझे मालूम हुआ कि उनकी सील तो पैक है। अब में हैरान हो गया था कि 35 साल की उम्र में चूत सील पैक कैसे है? तो यह सोचकर मुझे और जोश आया और मैंने एक ही धक्के में अपना पूरा लंड उनकी चूत में डाल दिया। फिर रेणु के मुँह से इतनी ज़ोर से चीख निकली कि जैसे कोई उसे मार रहा हो, उनकी चूत से काफ़ी खून निकला था। दोस्तों ये कहानी आप चोदन डॉट कॉम पर पड़ रहे है।

फिर 5 मिनट के बाद सब नॉर्मल हो गया। अब में उनको ज़ोर-ज़ोर से चोद रहा था और अब वो भी मेरा साथ दे रही थी और कह रही थी कि चोद मुझे शान चोद, जैसे तूने तब्बू को चोदा था और चोद, तब्बू की चूत का जैसे तूने भोसड़ा बनाया था मेरी चूत का भी का बना दे। फिर यह सुनकर में और ज़ोर-जोर से चोदता रहा, तो चोदते समय मुझे एक चीज रेणु में बहुत सेक्सी लगी, वो थी उनकी नाक, चोदते-चोदते उनकी नाक ऐसे फूलती थी है कि क्या बताऊँ? उनकी नाक, गाल लाल हो गये थे। अब जब उनकी चूत का पानी निकलने वाला था तो वो शांत हो गयी और अपनी नाक फुलाने लगी। अब में समझ गया था कि रेणु की चूत का पानी निकलने वाला है तो में और ज़ोर-ज़ोर से चोदता गया और जैसे ही उनका पानी निकला तो मेरा लंड उनकी चूत ने इतने ज़ोर से दबा लिया कि मेरा लंड का भी पानी निकल गया। अब में थककर उनके बगल में अपना लंड उनकी चूत से बाहर निकालकर लेट गया था।

loading...

फिर जैसे ही मैंने अपना लंड उनकी चूत से बाहर निकाला, तो वो खड़ी हो गयी और बाथरूम में चली गयी। फिर जाते समय मैंने देखा कि उनकी चूत से मेरा वीर्य बाहर टपक रहा था। फिर जब वो बाथरूम से बाहर आई, तो मेरा लंड फिर से खड़ा हो गया। फिर रेणु बाहर आई और कहा कि बस हो गया अब में थक गयी हूँ। तो मैंने कहा कि मुझे आपको फिर से चोदना है, तो उसने मना कर दिया और मेरे बहुत कहने पर भी वो नहीं मानी। फिर उन्होंने कहा कि वो कल जाकर प्रेंग्नेसी कंट्रोल करने की गोली लाएगी, फिर उसके बाद मुझे जितना चोदना है चोद लेना। तो में मान गया, लेकिन मैंने भी एक शर्त रखी। फिर मैंने उनके बगल में अपना लंड डाला और उनकी बगल को चोदना शुरू कर दिया है। अब उनके बगल के बाल जब मेरे लंड को रगड़ रहे थे मुझे बहुत सेक्सी लग रहा था। अब वो भी हैरान हो गयी थी कि क्या सेक्स है इसमें?

फिर मैंने उनके दोनों बगल को खूब चोदा और फिर उनके मुँह में अपना लंड डालकर उनके मुँह को भी चोदा और अपना सारा वीर्य उनके मुँह में ही डाल दिया। फिर उसके बाद मुझे जब भी उनका कॉल आता तो में जाकर उनको चोदकर आता हूँ। रेणु की चुदाई में मुझे सबसे ज्यादा सेक्सी एक ही चीज़ लगी, वो उनकी नाक है, वो क्या नाक फुलाती थी? जब में उनको ज़ोर-ज़ोर से चोदता हूँ और सोने पर सुहागा यह कि उनकी नाक की नथनी भी गोल रिंग जैसी थी। हाए क्या चीज है रेणु? वो ज़िंदगीभर जब तक मुझे बुलाएगी, में उसे चोदता रहूँगा और खूब इन्जॉय करूँगा ।।

धन्यवाद …

इस कहानी को Whatsapp और Facebook पर शेयर करें ...

Comments are closed.