✽ रोजाना नई हिन्दी सेक्स कहानियाँ ✽

loading...

बेटी को चोदकर बीवी बनाया

0
loading...

प्रेषक : विवेक …

हैल्लो दोस्तों, आज में आपको मेरी एक कहानी बताने जा रहा हूँ, जो कि मेरी गर्लफ्रेंड के साथ घटी है। मेरी गर्लफ्रेंड का नाम सीमा है। ये कहानी आज से 5 साल पहले की है। उसकी उम्र उस टाईम 18 साल थी। उसके पापा की उम्र 39 साल थी, उसकी माँ आज से 18 साल पहले उसके पैदा होते ही मर गई थी, मगर उसके पापा ने दूसरी शादी नहीं की थी। फिर एक दिन जब बहुत गर्मी पड़ रही थी, तो तब सीमा दोपहर को 2 बजे कॉलेज से वापस आई थी। उसके पापा घर पर ही थे। अब गर्मी के कारण सीमा सिर्फ नाइटी पहनकर अपने रूम में लेट गई थी और अब थके होने के कारण उसको जल्द ही नींद आ गई थी। अब नींद में उसकी नाइटी घुटने से ऊपर आ गई थी। तभी उस वक्त उसके पापा बाथरूम जाने के लिए उसके रूम के पास से गुज़रे तो तब उनकी नजर सीमा पर पड़ी तो उनका मुँह खुला का खुला रह गया, उनकी 18 साल पुरानी वासना जाग गई थी। अब उनका लंड लुंगी के अंदर खड़ा होने लगा था।

फिर वो पहले बाथरूम गये और फिर वापस आकर सीमा के पास बैठ गये और धीरे-धीरे उसकी जाँघ को सहलाने लगे थे। अब उनका लंड पूरी तरह से खड़ा हो गया था। अब वो पूरी तरह से गर्म हो गये थे। फिर उसके पापा अपने होंठ सीमा के होंठो पर रखकर किस करने लगे। अब उनका हाथ उसके बूब्स पर था और अब वो उसे हल्के-हल्के दबा रहे थे। तो तब इससे सीमा की नींद टूट गई और अब वो उठकर बैठ गई थी और कहने लगी कि पापा ये आप क्या कर रहे है? ये पाप है पापा। लेकिन अब उसके पापा पूरी तरह से गर्म हो गये थे। तो तब उन्होंने उसको अपनी बाहों में कस लिया और उसके होंठो को कसकर अपने होंठो में दबाकर किस करने लगे थे।

अब सीमा खुद को अलग करने की कोशिश करने लगी थी, मगर वो उसके पापा के मजबूत हाथ से अलग नहीं हो पाई थी। अब उसके पापा अपने एक हाथ से उसके बूब्स दबा रहे थे। अब सीमा भी गर्म होने लगी थी। फिर उसके पापा ने उसको बेड पर लेटा दिया और उसके बूब्स दबाते रहे। अब वो अपने एक हाथ से उसके बूब्स दबा रहे थे और अपने दूसरे हाथ से उसकी नाइटी के ऊपर से ही उसकी चूत को सहलाने लगे थे। अब सीमा भी गर्म हो गई थी और अपने पापा के होंठो पर किस करने लगी थी। फिर उसके पापा ने धीरे-धीरे उसकी नाइटी ऊपर कर दी और अब उसकी पेंटी के ऊपर से उसकी बिना चुदी चूत को सहलाने लगे थे। सीमा पिंक कलर की पेंटी पहने हुई थी। फिर उसके पापा ने अपनी लुंगी उतार दी। अब उनका 8 इंच लंबा और 3 इंच मोटा लंड पूरा टाईट हो गया था। अब सीमा उनका लंड देखकर डर गई थी। फिर उसके पापा ने अपना लंड उसके एक हाथ में दे दिया। अब वो भी पूरी तरह से खुल गई थी और अपने पापा का साथ देने लगी थी।

loading...

फिर उसके पापा ने सीमा की नाइटी उतार दी। अब वो सिर्फ पेंटी और ब्रा में कयामत लग रही थी। फिर उसके पापा ने उसकी ब्रा को खोल दिया और उसके बूब्स को अपने मुँह में लेकर चूसने लगे थे। अब सीमा के मुँह से सिसकारी निकलने लगी थी। अब वो ऊऊऊऊऊऊओह, आआआआआआहह करके कहराने लगी थी। फिर उसके पापा ने उसकी पेंटी भी उतार दी। अब सीमा की चिकनी चूत उसके पापा के सामने थी। अब सीमा भी अपने एक हाथ से अपने पापा का लंड सहला रही थी। फिर सीमा के पापा ने अपनी पोज़िशन बदलकर 69 कर ली। अब उनका लंड सीमा के मुँह के पास था और अब उन्होंने सीमा की चूत को चाटना शुरू कर दिया था। अब सीमा भी अपने पापा का मोटा लंड अपने मुँह में लेकर चूसने लगी थी। अब उसके पापा अपनी जीभ को सीमा की चूत में डालने लगे थे, जिससे सीमा को बहुत मज़ा आ रहा था और उसके मुँह से सिसकारी निकल रही थी और साथ ही वो अपने पापा का लंड भी चूस रही थी। तब उसके पापा ने उससे पूछा कि मज़ा आ रहा है? तो तब वो बोली कि हाँ पापा और चाटो ना पापा, बहुत मज़ा आ रहा है।दोस्तों ये कहानी आप चोदन डॉट कॉम पर पड़ रहे है।

अब वो अपने पापा का लंड चूस रही थी। तभी उसके पापा ने उसके मुँह को ही चोदना शुरू कर दिया। तो तब वो बोली कि पापा क्या मेरे मुँह को फाड़ोगे? तो तब उसके पापा बोले कि नहीं सीमा, में झड़ने वाला हूँ। तो तब वो बोली कि पापा जोर-जोर से चाटो ना, में भी झड़ने वाली हूँ और फिर उन दोनों ने एक दूसरे को जोर से पकड़ लिया और फिर उसके पापा ने अपना पूरा पानी सीमा के मुँह में छोड़ दिया, जिसे सीमा अंदर गटक गई थी और फिर उसके पापा ने भी सीमा का पूरा पानी अपने मुँह में लेकर पी लिया। फिर वो दोनों सीधे हो गये। फिर उसके बाद सीमा अपने पापा के ऊपर चढ़ गई और पापा को किस करने लगी थी। अब उसके पापा का लंड फिर से खड़ा होने लगा था। सीमा भी अभी पूरी तरह से शांत नहीं हुई थी। अब उसके पापा उसका एक बूब्स चूस रहे थे और अपने हाथ से उसके दूसरे बूब्स का निपल दबा रहे थे।

अब सीमा अपने पापा के लंड को चूस रही थी। अब उसके पापा के मुँह से सिसकारी निकल रही थी और वो कह रहे थे चूस मेरी जान और अंदर तक, ऊऊऊऊऊऊहह, आअहह, वाह मेरी रानी, वाह। अब सीमा की चूत में भी खुजली होने लगी थी और फिर वो बोली कि पापा अब मेरे मुँह में नहीं झड़ना, अब मेरी चूत की प्यास बुझाओ। अब उसके पापा तो अपनी बेटी की कुंवारी चूत को चोदने के लिए पहले से ही तैयार थे, तो तब वो तुरंत उठकर बैठ गये और सीमा को सीधा लेटा दिया और उसकी टाँगों के बीच में जगह बनाकर बैठ गये थे। अब उनका लंड सीमा की चूत से लगने लगा था। फिर उन्होंने अपना लंड जैसे ही सीमा की चूत के छेद पर रखा। तब सीमा के मुँह से सिसकारी निकल गई। उसके पापा के लंड का सुपाड़ा काफ़ी गर्म था, तो तभी उसके पापा ने एक धक्का दिया तो उनका आधा लंड सीमा की चूत में चला गया।

loading...

तभी सीमा के मुँह से जोरदार चीख निकल गई, लेकिन उसके पापा ने फिर से एक जोरदार धक्का मारा। अब उनका पूरा लंड सीमा की चूत में था और अब सीमा की आँखों में से आँसू आ गये थे। तब उसके पापा ने धक्के लगाना बंद करके उसके होंठो को चूसना शुरू कर दिया। अब सीमा को भी मजा आने लगा था। अब उसके पापा धीरे-धीरे धक्के लगाने लगे थे और अब सीमा को भी मज़ा आने लगा था। फिर लगभग 10-15 मिनट के बाद उसके पापा ने अपनी स्पीड बढ़ा दी और अब सीमा भी नीचे से अपनी गांड उछाल-उछालकर अपने पापा का साथ दे रही थी। तभी एकाएक उसके पापा ने उसे जोर से भींच लिया। अब सीमा ने भी अपने पापा को जोर से पकड़ लिया था। अब वो दोनों झड़ चुके थे।

फिर 10 मिनट तक इसी तरह लेटे रहने के बाद वो दोनों उठकर बाथरूम गये और फिर वापस आकर सीमा और उसके पापा ने अपने-अपने कपड़े पहन लिए। अब इस जबरदस्त चुदाई के बाद सीमा को चलने में तकलीफ हो रही थी। अब तो ये रोज का रूटीन बन गया था। अब सीमा और उसके पापा दोनों इस नये रिश्ते से बहुत खुश थे। फिर लगभग 4 महीने के बाद सीमा ने अपने पापा को बताया कि वो उनके बच्चे की माँ बनने वाली है और यह बात पड़ोसन को भी पता चली गई है कि हम दोनों के बीच क्या रिश्ता है? तो तब उसके पापा उसको लेकर भुवनेश्वर चले गये और वहाँ उससे शादी कर ली। वो आज अपने पापा के 2 बच्चों की माँ है और आज भी उनकी चुदाई खूब चलती है और अब वो दोनों अपने इस रिश्ते से काफ़ी खुश है और आज भी कभी-कभी मेरी बात उससे होती है ।।

धन्यवाद …

इस कहानी को Whatsapp और Facebook पर शेयर करें ...

Comments are closed.